2024 Force Gurkha : नए अवतार में लांच , कीमत और खासियत है धांसू

दोस्तों अगर आप ऑफ रोडिंग के शौकीन है तो आपके लिए खूसबखबरी है , जी हाँ दोस्तों Force Motors ने इंडियन कार मार्केट में अपनी धांसू कार को लांच कर दिया है। ये धांसू गाड़ी आपको दो वेरिएंट्स में देखने को मिलेगा – 3-डोर और 5-डोर दोनों ही वैरिएंट कमाल का है। Force Gurkha 3-डोर मॉडल की कीमत की बात करे तो ₹16.75 लाख और वही फोर्स गुरखा 5-डोर मॉडल की कीमत ₹18 लाख है। अगर आप ये गाड़ी लेना चाहते है तो बुकिंग सुरु हो चूका है , सिर्फ ₹25,000 देकर बुकिंग कर सकते है। आइये जानते है इस कार के बारे में

दमदार परफॉर्मेंस और  डिजाइन (Force Gurkha Powerful Performance Design)

दोस्तों आपको जानकारी करदें की 2024 फोर्स गुरखा को 2021 में लांच किया गया था और उसी का अपडेट वर्जन लांच हुवा है। और इस नए गोरखा में शानदार लुक और डिज़ाइन देखने को मिल रही है। इसके अलावा अलॉय व्हील्स, हेडलैंप्स और ग्रिल और भी धांसू डिज़ाइन का लुक दे रहा है। दोस्तों 3-door Gurkha की लम्बाई की बात करे तो 3.95 मीटर है और 5-डोर की 4.3 मीटर है।

इंटीरियर की बात करे तो दोस्तों इसमें नई अपहोल्स्ट्री और एक फुल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर देखने को मिलता है , और इसके अलावा टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS), डुअल फ्रंट एयरबैग्स और इंफोटेनमेंट सिस्टम भी है और इसके लिए 8.0-इंच का डिस्प्ले दिया हुवा है। ताकि आप इस डिस्प्ले में देख सके।

पावरफुल इंजन 

दोस्तों इंजन की बात करे तो 2.6-लीटर डीजल इंजन से लैस किया गया है। और ये इंजन 132bhp की पावर और 320Nm का टॉर्क जनरेट करता है। और इसके अलावा ये इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है। दोस्तों इसके अलावा इस धांसू गाड़ी में लॉकिंग डिफरेंशियल्स और शिफ्ट ऑन-द-फ्लाय 4WD सिस्टम भी देखने को मिल रही है।

Read Also:  क्या है Mahindra XUV XUV 300 का नया नाम और डिजाइन

कीमत

दोस्तों अब कीमत की बात करे तो Force Gurkha 3-डोर मॉडल की कीमत ₹16.75 लाख और वही फोर्स गुरखा 5-डोर मॉडल की कीमत ₹18 लाख है। तो अगर आप ऑफरोड में ज्यादा चलते है तो आपके लिए ये कार बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top