केले के भाव बिक रहा है HERO SPLENDOR PLUS XTEC

केले के भाव बिक रहा है HERO SPLENDOR PLUS XTEC

HERO SPLENDOR PLUS XTEC एक बेहद ही पॉपुलर बाइक है। इस बाइक डिमांड काफी ज्याद है। भारत में इस बाइक को गली हो या मोहल्ला हर जगह पसंद किया जाता है।

अगर आप इस बाइक को नए खरदते है तो आपको 1 लाख से ज्यादा ही खर्च करना पड़ेगा लेकिन अगर आप गरीब है तो आप बेहद ही कम पैसे में खरीद सकते है। लेकिन कैसे आइये जानते है

हीरो की स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक सेकेंड हैंड मॉडल

दोस्तों हम बात कर रहे है हीरो की स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक सेकेंड हैंड मॉडल की अगर आप इस बाइक को लेना चाहते है तो मात्र 22 हजार खर्च करना होगा। जी हाँ दोस्तों क्विकर वेबसाइट से आप इस बाइक को ले सकते है। ये बाइक इस वेबसाइट पर लिस्ट है। बाइक अभी अच्छी कंडीशन में अभी कोई भी प्रोबलेम नहीं है।

इस बाइक में अगर आप मात्र 1 लीटर तेल डालते है तो 65 से 81 किमी तक सफर कर सकते है। लेकिन दोस्तों इस बाइक को लेने के लिए आपको एक साथ पूरी पैसे देना होगा।

सेकेंड हैंड मॉडल कैसे खरीदें

अब बात आता है की कैसे हम इस बाइक ले सकते है , तो आपको बतादे की इस बाइक को लेना के लिए आपको सबसे पहले क्विकर वेबसाइट पर जाना है और वहां से बाइक की लिस्ट सर्च करना है और ओनर से बात करके आप बाइक के ले सकते है। बेहद आसानी से आप बाइक को ले सकते है। और आप अपने घर पर ला सकते है।

क्विकर वेबसाइट पर सस्ते में मिलता है

दोस्तों अगर आपको बाइक या कार लेना है तो आप आसानीसे क्विकर वेबसाइट पर जाके ले सकते है। ज्यादतर लोग इसी वेब साइट का इस्तेमाल करके used bike लेते है। लेकिन आपको बता दे की यहाँ आपको एकदम पुरानी बाइक भी नहीं मिलती है। अच्छा खासा बाइक आपको मिलता है

Read Also:  मार्केट में धूम मचाने आया Tata Nexon नया

Thar को नचाने लांच हुवा Maruti Hybrid Car

Harley को धूल चटाने आया RE Hunter 350

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top