भारत में लॉन्च हुई Lexus NX 350h Overtrail, धांसू फीचर्स और कीमत जानें

अगर आप अपने लिए एक ऐसा कार खोज रहे है जो शहर की राइड के साथ-साथ ऑफ-रोड एडवेंचर के लिए भी बेस्ट हो तो रुक जाइये। जी हाँ दोस्तों लेक्सस NX 350h ओवरट्रेल इंडियन मार्केट में आ चूका है और लांच भी हो चूका है। इस कार की कीमत 71.17 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है कार में एडवांस फीचर्स के साथ साथ लुक में भी धांसू है। आइये जानते है विस्तार से जानते हैं।

दमदार परफॉर्मेंस और दमदार लुक 

अगर आप जायदा ऑफ रोड सवारी करते है तो आपके लिए ये कार बनाया गया है। NX 350h ओवरट्रेल को खासतौर ऑफ रोड के लिए बनाया गया है। ये कार स्पोर्टी और दमदार दीखता है।

  • मून डेज़र्ट कलर: आपको ये कार मून डेज़र्ट कलर में देखने को मिलता है, जो इसे और भी आकर्षक बनाता है।
  • ब्लैक डिज़ाइन एलिमेंट्स: आपको बतादे की गाड़ी के सिग्नेचर स्पिंडल ग्रिल, डोर हैंडल, ORVM और रूफ रेल्स ग्लॉस ब्लैक में हैं, जो इसे स्पोर्टी लुक देते हैं।
  • 18 इंच के पहिए: जहां रेगुलर वेरिएंट में 20 इंच के पहिए मिलते हैं, वहीं ओवरट्रेल में 18 इंच के मैट ब्लैक अलॉय व्हील्स और मोटे टायर दिए गए हैं, जो ऑफ-रोड ड्राइविंग के लिए बेहतर ग्रिप प्रदान करते हैं।

अंदर की शानदार छटा 

NX 350h ओवरट्रेल का इंटीरियर भी कमाल का है। इसमें आपको मिलता है:

  • पूरी तरह से ब्लैक कलर थीम: केबिन का पूरा माहौल ब्लैक कलर थीम में है, जो इसे प्रीमियम लुक देता है।
  • जियो लेयर इंसर्ट्स: दरवाजों पर लगे जियो लेयर इंसर्ट्स यानी भूरे रंग के लेयर इसे एक अलग ही लुक देते हैं।
  • आधुनिक फीचर्स: गाड़ी में 17 स्पीकर का साउंड सिस्टम, पैनोरमिक सनरूफ, पावर्ड टेलगेट, कलर्ड हेड्स-अप डिस्प्ले, 360 डिग्री कैमरा और ADAS जैसे फीचर्स भी शामिल हैं।
Read Also:  Hero Hf Delux की नई इलेक्ट्रिक बाइक मात्र ₹75000 ले जाएँ - 240km की दमदार रेंज

टेक्नोलॉजी और परफॉर्मेंस का बेहतरीन मिश्रण 

दोस्तों NX 350h ओवरट्रेल एक ऑफ-रोड स्पेसिफिक गाड़ी है, लेकिन इसकी परफॉर्मेंस पर कोई कोताही नहीं है। इसमें वही 2.5-लीटर पेट्रोल-हाइब्रिड इंजन है, और यह इंजन 243bhp की पावर जनरेट करता है और साथ में आपको ई-CVT गियरबॉक्स और ऑल-व्हील ड्राइव सिस्टम भी मिलता है।

निष्कर्ष 

तो दोस्तों अगर आप एक ऐसी लक्जरी गाड़ी की तलाश में हैं, जो ऑफ-रोड एडवेंचर का भी मज़ा दे सके, तो लेक्सस NX 350h ओवरट्रेल आपके लिए एक बेहतरीन हो सकती है। यह गाड़ी दमदार परफॉर्मेंस, आकर्षक डिज़ाइन और आधुनिक फीचर्स से लैस है। इसकी कीमत थोड़ी ज्यादा ज़रूर है लेकिन प्रीमियम कार है

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top